बारात से वापस लौट रही बोलेरो गाड़ी पेड़ से टकराने से दर्दनाक सड़क हादसा, हादसे में चार की मौत 3 घायल 

क्राइम रिव्यू: उत्तर प्रदेश में बांदा जिले के तिंदवारी में बारात लेकर लौट रही बोलेरो गाड़ी अचानक बेकाबू होकर पेड़ से टकरा गई। हादसा इतना भीषण था कि मौके पर ही बोलेरो सवार 4 लोगों की मौत हो गई जबकि अन्य 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए स्थानिय अस्पताल में भर्ती करवाया। इसके साथ ही मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

हादसे में चार लोगों की मौत जबकि 3 घायल 

जानकारी के मुताबिक तिंदवारी थाना क्षेत्र के गोधनी गांव निवासी राजू सिंह के बेटे अंकित सिंह की बारात रविवार को बदौसा थाना क्षेत्र के कुरहूं गांव गई थी। जहां जयमाला आदि के बाद कुछ बाराती देर रात वहां से गोधनी के लिए निकले थे। इसी दौरान जब वह बदौसा थाना के तुर्रा के पास पुहंचे तो उनके समाने अचानक मवेशी आ गए, जिनकी जान बचाने की कोशिश में बोलेरो चालक अपना नियंत्रण खो बैठा और गाड़ी सड़क किनारे आम के पेड़ से टकरा गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि मौके पर ही चालक राजीव उर्फ राजू तिवारी (48), देवराज द्विवेदी (65), लक्ष्मी द्विवेदी (70), कैलाशी (54) मौके पर ही मौत हो गई। जबकि अन्य 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

और भी पढ़ें: बलिया में बड़ा हादसा, लोगों से भरी नाव गंगा नदी में पलटने से 4 लोगों की मौत जबकि 20 से 25 लोग अभी भी लापता

दो लोगों को किया गया रेफर

वहीं, इस हादसे में मोहित (22), शिवशंकर (30), देवी प्रसाद (36) गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां दो लोगों की हालत को गंभीर देखते हुए उन्हें कानपुर रेफर कर दिया गया है।

 

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!