‘रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी’ में रणवीर सिंह ने अपनी मां के पहने थे डायमंड इयररिंग्स, जानिए इंटरेस्टिंग स्टोरी

क्राइम रिव्यू: करण जौहर के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी’ में रणवीर सिंह अपने कलरफुल और इलेक्ट्रिक अंदाज को लिए हुए फिर वापस आ गए हैं. हाल ही में फिल्म का टीजर जारी हुआ है. टीजर में इमोशंस हैं, जश्न भी है और जुदाई भी है. इसके साथ ही टीजर में आलिया भट्ट की शानदार साड़ियों ने भी सभी का मन मोह लिया है. वहीं रणवीर सिंह के स्टाइलिश स्टड्स ने भी फैंस का ध्यान खींचा है. वैसे रणबीर के इन स्टाइलिश स्टड्स के पीछे इंटरेस्टिंग स्टोरी भी है.

दरअसल पिछले साल जब रणवीर ने केजेओ यानी करण जौहर के शो कॉफी विद करण के काउच की शोभा बढ़ाई, तो उन्होंने अपने दोनों कानों में शानदार स्टड्स से काफी ध्यान खींचा था. रणवीर ने खुलासा किया था कि उन्होंने अपनी मां के ईयररिंग्स चुराए थे, लेकिन इसके बदले में उन्हें कुछ बड़ा भी दिया था. दिलचस्प बात ये है कि ‘रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग के दौरान रणवीर सिंह ने अपनी मां के ही स्टड्स पहने हुए थे. इसकी झलक ट्रेलर में भी दिखी है.

और भी पढ़ें: हरिद्वार घूमने आए परिवार के सात महीने के मासूम का अपहरण, संदिग्ध महिला की तलाश जारी

बता दें कि ‘रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी’ से करण जौहर सात साल बाद डायरेक्शन में वापसी कर रहे हैं. फिल्म के टीज़र की अनाउंसमेंट करते हुए केजेओ ने लिखा था, “मैं एक्साइटेड हूं और सुपर एक्साइटेड हूं कि आखिरकार ये आपके सामने हैं..देखें…और प्यार दें!!!” ‘रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी’ में बॉलीवुड के दिग्गज जया बच्चन, धर्मेंद्र और शबाना आजमी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. रोमांटिक फैमिली ड्रामा 28 जुलाई, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म को लेकर फैंस में काफी एक्साइटमेंट है और वे इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!