पिज्जा डिलीवरी ब्वॉय ने महिला ग्राहक को व्हाट्सएप पर किया प्रपोज, डोमिनोज ने पिज्जा डिलीवरी ब्वॉय को जॉब से निकाला

क्राइम रिव्यू: उत्तर प्रदेश का राजधानी लखनऊ में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां एक पिज्जा डिलीवरी करने वाले लड़के ने एक महिला से चैट पर अपने प्यार का इजहार कर दिया। दरअसल डिलीवरी ब्वॉय ने डोमिनोज द्वारा दी गई जानकारी से महिला का मोबाइल नबंर हासिल किया और फिर इस हरकत को अंजाम दिया। अब इस घटना के बाद ग्राहकों को अपनी जानकारी का गलत इसतेमाल होने के लेकर चिताएं बढ़ गई है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, यह मामला संज्ञान में तब आया जब कनिष्का दाधीच नाम की ट्विटर यूजर ने अपने साथ हुई इस घटना को ट्विटर पर पोस्ट किया। उसने डिलीवरी ब्वॉय के व्हाट्सएप मैसेजेस का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया और कहा कि कबीर नाम के एक डिलीवरी ब्वॉय ने उससे प्यार का इजहार किया है। महिला का कहना है कि डिलीवरी ब्वॉय की इस हरकत से वो घबरा गई है और असुरक्षित महसूस कर रही है। कनिष्का का यह ट्वीट देखते ही देखते वायरल हो गया। जिसके बाद डोमिनोज ने पिज्जा डिलीवरी ब्वॉय कबीर को नौकरी से निकाल दिया है।

और भी पढ़ें: एक महिला ने तांत्रिक के घर के सामने जहरीला पदार्थ खाकर दी जान, महिला ने खुद के साथ रेप और बेटी को बंधक बनाने की लिखाई थी FIR

आपको बता दें कि कनिष्का की तरफ से ट्विटर पर शेयर किए गए चैट के स्क्रीनशॉट से पूरा मामला उजागर होते हुए नजर आया। चैट के स्क्रीनशॉट को देखने से पता चलता है कि किस तरह से डिलीवरी ब्वॉय ने कनिष्का को प्रपोज किया। डिलीवरी ब्वॉय ने चैट में लिखा था कि ‘माफ कीजिएगा, मेरा नाम कबीर है। कल मैं आपके यहां पिज्जा डिलीवर करने आया था। मैं वही लड़का हूं। मैं आपसे इश्क करता हूं।’ अब दूसरी तरफ डिलीवरी ब्वॉय की तरफ से की गई इस तरह हरकत ने ग्राहकों की निजी जानकारियों के दुरुपयोग की चिंताएं बढ़ा दी हैं।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!