साध्वी प्राची मुस्लिम लड़के से बीजेपी नेता की बेटी की शादी पर जताई आपत्ति, पार्टी से की ये बड़ी मांग

क्राइम रिव्यू: उत्तराखंड में अवैध मजारों के खिलाफ हो रही कार्रवाई पर विश्व हिन्दू परिषद की फायर ब्रांड नेता साध्वी प्राची  ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में सरकारी संपत्ति पर मजारें बनी हुई थीं. अवैध मजारों को तोड़ने का काम उत्तराखंड की धामी सरकार कर रही है. साध्वी प्राची ने उत्तराखंड सरकार के फैसले को सही ठहराया. उन्होंने कहा कि देश में जहां जहां बीजेपी की सरकारें हैं वहां सरकारी जमीनों से अवैध कब्जे हटाए जा रहे हैं.

योगी सरकार की तर्ज पर उत्तराखंड में भी धामी सरकार अवैध अतिक्रमण पर कार्रवाई कर रही है. साध्वी प्राची ने बीजेपी नेता और पौड़ी नगर पालिका अध्यक्ष यशपाल बेनाम  की बेटी की मुस्लिम लड़के से शादी  पर भी आपत्ति जताई. उन्होंने यशपाल बेनाम को बीजेपी से सस्पेंड करने की मांग की. उन्होंने कहा कि बीजेपी को बदनाम करने की साजिश की जा रही है क्योंकि जिस लड़की की अब शादी हो रही है उसने 5 साल पहले कोर्ट मैरिज कर लिया है और अब शादी का झूठा ढकोसला किया जा रहा है.

और भी पढ़ें:इस डेट से शुरू होगा ‘खतरों के खिलाड़ी 13’, फैंस हुए काफी एक्साइट

बीजेपी नेता की बेटी की मुस्लिम से शादी होने पर भड़कीं साध्वी प्राची

राजस्थान में मुकदमा दर्ज होने पर साध्वी प्राची बेफिक्र नजर आईं. साध्वी प्राची पर फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ की आड़ में समुदाय विशेष के खिलाफ भड़काऊ भाषण देने का आरोप है. उन्होंने चुनौती देते हुए कहा कि गहलोत सरकार ही नहीं बल्कि पूरी कांग्रेस उनके खिलाफ मुकदमे दर्ज करा सकती है. साध्वी प्राची का कहना है कि हिंदू धर्म की रक्षा और हिंदू लड़कियों की सुरक्षा के प्रति अडिग हैं. लड़ाई में उनके कदम पीछे नहीं हटेंगे. बता दें कि साध्वी प्राची बयान के कारण हमेशा सुर्खियों में रहती हैं.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!