पीएम ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा क‍ि यह कैसी सरकार है जहां मुख्‍यमंत्री को अपने व‍िधायकों पर नहीं है भरोसा

क्राइम रिव्यू: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजस्‍थान के माउंट आबू में जनसभा को संबोधि‍त करते हुए राज्‍य में कांग्रेस की अंदरूनी कलह पर कटाक्ष क‍िया। पीएम ने कहा क‍ि यह कैसी सरकार है, जहां मुख्‍यमंत्री को अपने व‍िधायकों पर भरोसा नहीं है, व‍िधायक को अपने मुख्‍यमंत्री पर भरोसा नहीं है। पीएम ने आगे कहा, ”यहां हर कोई एक दूसरे पर इल्जाम लगा रहा है। जब कुर्सी पर ही संकट रहेगा तो विकास की किसे चिंता होगी।”

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा क‍ि आज कांग्रेस शासन में राजस्थान में कानून-व्यवस्था पूरी तरह तबाह हो चुकी है। जिस राजस्थान में गंभीर अपराध कम ही सुनने को मिलते थे, वहां आज अपराधी बेखौफ होकर घूम रहे हैं और वोट बैंक की गुलामी कर रही कांग्रेस कार्रवाई करने से डर रही है।

उन्‍होंने कहा क‍ि कांग्रेस ने दशकों तक जिस तरह की राजनीति की है उसमें दलित, पिछड़े और आदिवासी समाज का सबसे ज्यादा अहित हुआ है। आदिवासी समाज ने बरसों तक कांग्रेस पर भरोसा किया, लेकिन क्या मिला? सिर्फ अभाव।

और भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ बोर्ड ने 10वीं और 12वीं की परीक्षा लिस्ट किया जारी, जाने किसने किया टॉप

पीएम ने कहा क‍ि आजादी के बाद से ही सबसे अधिक पार्टियां सामाजिक न्याय के नाम पर बनी, लेकिन इन पार्टियों ने देश को क्या दिया? इन्होंने देश को सिर्फ जातिवाद, घोर परिवारवाद और भ्रष्ट इकोसिस्टम दिया। पीएम ने कहा क‍ि आजाद भारत के इतिहास में सबसे बड़ा घोटाला, जनता की भावनाओं पर एक जबरदस्त धोखा 50 साल पहले हुआ था। कांग्रेस द्वारा 50 साल पहले देश में गरीबी हटाओ की गारंटी दी थी। कांग्रेस की हर गारंटी के साथ कांग्रेस के नेता और अमीर हो जाते हैं और देश का नागरिक और गरीब हो जाता है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!