लग्जरी कार में बकरी चुराकर भागे शातिर चोर, सीसीटीवी कैमरों में फुटेज कैद

क्राइम रिव्यू: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां जिले में चोर एक लग्जरी कार में पहुंचे और बकरी चुराकर फरार हो गए। बकरी का मालिक मंसूर आलम और स्थानीय लोग कार के पीछे दौड़े, लेकिन इससे पहले कि कोई उन्हें पकड़ पाता चोर भाग गए। लग्जरी कार में चोरी करने आए चोरों की इस करतूत का एक सीसीटीवी फुटेज भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया है। चोरी की घटना के बाद, मंसूर आलम ने इस संबंध में जांच शुरू करने के लिए पुलिस से संपर्क किया।

मिली जानकारी के मुताबिक, कसारी मसारी निवासी आलम ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि सोमवार को उसके गेट के बाहर उसकी बकरी बंधी हुई थी, तभी होंडा सिटी कार सवार कुछ लोग उसके घर के बाहर रुके। जैसा कि कथित वीडियो में देखा जा सकता है, दो व्यक्ति कार से बाहर आए और बकरी को वाहन के अंदर खींच कर जागृति चौराहे की ओर भाग गए। मंसूर घर से बाहर निकला और मोहल्ले के अन्य लोगों के साथ कार के पीछे भागा लेकिन कार को तेजी से चला रहे चोरों को पकड़ने में नाकाम रहा।

और भी पढ़ें: शराब के नशे में कार चला रहे एक युवक ने 3 बुजुर्ग किसानों को कुचला, एक युवक गिरफ्तार

आपको बता दें कि वारदात के बाद बकरी के मालिक मंसूर आलम ने तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम को फोन कर घटना की जानकारी दी। तेज रफ्तार कार और बकरी की कुछ फुटेज मोहल्ले में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। घटना के बारे में पूछे जाने पर धूमनगंज पुलिस इकाई ने कहा कि जांच रिपोर्ट आने के बाद इस संबंध में आगे की कार्रवाई की जाएगी। गौरतलब है कि ईद-उल-अजहा के त्योहार से पहले बकरों की कीमतों में तेजी देखने को मिल रही है। बकरों को उनके आकार, वजन और सुंदरता के आधार पर 5,000 रुपए से 1,00,000 रुपए तक बेचा जा रहा है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!