कर्नाटक में विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही नेताओं के बीच जुबानी हमले तेज, पीएम मोदी प्रदेश में कर रहे ताबड़तोड़ रैलियां

क्राइम रिव्यू: मोदी ने कहा कि कर्नाटक में भाजपा की डबल-इंजन सरकार के शासन का शुरुआती समय कांग्रेस और जदएस द्वारा किए गए नुकसान की भरपाई में चला गया। उसके बाद हमने प्रदेश में विकास को तेजी से गति दी। हमने इसे देश का नंबर-1 राज्य बनाने का संकल्प लिया है।

कर्नाटक में विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही नेताओं के बीच जुबानी हमले तेज हो गए हैं। पीएम मोदी प्रदेश में ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं। उन्होंने बुधवार को अंकोला में एक रैली की। इस दौरान उनके निशाने पर कांग्रेस और जदएस रही। मोदी ने कहा कि हमें कर्नाटक को देश में नंबर-1 बनाना है और ऐसा करने में वास्तव में क्या भूमिका निभाएगा, वो है आपका वोट।

कर्नाटक का विकास है पहली प्राथमिकता

पीएम ने आगे का कि कांग्रेस-जेडीएस सरकार के दौरान 30 हजार करोड़ रुपये के आसपास एफडीआई कर्नाटक में आता था, लेकिन हमें मिले तीन साल में ही ये तीन गुना सालाना बढ़ कर 90 हजार करोड़ रुपये हो गया। ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि बीजेपी सरकार की पहली प्राथमिकता कर्नाटक का विकास है।

प्रधानमंत्री ने ये भी कहा कि भ्रमित कांग्रेस अपने नेताओं के रिटायरमेंट के नाम पर वोट मांग रही है। कांग्रेस नेता मुझे बार-बार गाली देने के अलावा कुछ नहीं कर रही है। क्या कर्नाटक गाली-गलौज की संस्कृति को स्वीकार करता है? क्या कर्नाटक को गाली देने वाले पसंद हैं? क्या गालियां देने वालों को कर्नाटक कभी माफ करेगा? मुझे पता है कि जनता कांग्रेस को सजा देगी।

मोदी ने कहा कि जब आप मतदान के लिए जाएं, तो बटन दबाने से पहले बस ‘जय बजरंग बली’ का जाप करें और सजा दें। कांग्रेस अपने दशकों के कुशासन से जन विश्वास खो चुकी है इसलिए झूठे आरोप और झूठी गारंटी… यही कांग्रेस का एकमात्र सहारा बचा है। कांग्रेस आज भी कर्नाटक की हर योजना में 85% कमीशन खाने को तैयार बैठी है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!