बीएसपी चीफ मायावती को लग सकता हैं बड़ा झटका, अपने कई नाराज नेताओं को मनाने में अभी तक रही असफल

क्राइम रिव्यू : निकाय चुनाव में टिकट बंटवारे को लेकर नाराज नेताओं की सूची अब और लंबी होते जा रही है. अब इस सूची में बीएसपी चीफ मायावती के एक और करीबी नेता का नाम जुड़ने जा रहा है. बीएसपी के मंडल को ऑर्डिनेटर रहे गौतम भाटी बीजेपी में शामिल होंगे. गौतम भाटी अभी वर्तमान में बीएसपी के मेरठ मंडल के कोऑर्डिनेटर हैं. गौतम भाटी की गिनती मायावती के बेहद करीबियों में होती है. गौतम भाटी उनके गांव बादलपुर के बगल के गांव पल्ला के रहने वाले हैं.

उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव के पहले चरण के लिए वोटिंग शुरू होने में अब 24 घंटे से भी कम का वक्त बचा है. लेकिन बीजेपी, समाजवादी पार्टी और बीएसपी अपने कई नाराज नेताओं को मनाने में अभी तक असफल रही है. लेकिन अब बीएसपी चीफ मायावती को  झटका लग सकता है.

पहले से नाराज चल रहे हैं नेता

हालांकि इससे पहले भी बीएसपी में कई जगहों पर टिकट बंटवारे को लेकर नाराजगी की खबर सामने आई थी. जिसके बाद मायावती ने कई जिलों के कोऑर्डिनेटर बदले थे. तब कानपुर के मुख्य जोन इंचार्ज मुनकाद अली को हटाकर शमसुद्दीन राइन को जिम्मेदारी दी गई थी. इसके अलावा नौशाद अली को मुरादाबाद मंडल प्रभारी बनाकर भेजा गया था. जबकि मुरादाबाद का प्रभार देख रहे सतपाल पेपला को मेरठ मंडल पर लगाया गया था.

बता दें कि निर्वाचन आयोग के मुताबिक प्रदेश में दो चरणों में चार मई और 11 मई को नगर निकाय चुनाव के लिए मतदान होगा और 13 मई को मतगणना होगी. पहले चरण में चार मई को सहारनपुर, मुरादाबाद, आगरा, झांसी, प्रयागराज, लखनऊ, देवीपाटन, गोरखपुर और वाराणसी मंडल के 37 जिलों के 2.40 करोड़ से अधिक मतदाता अपने मत का प्रयोग कर सकेंगे. हालांकि आयोग के बयान के अनुसार नगर निगमों के 10 पार्षदों समेत कुल 85 प्रतिनिधि पहले ही निर्विरोध चुने जा चुके हैं.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!