प्रेमी ने पहले घोंट दिया अपने प्यार का गला फिर खुद को फांसी लगाकर कर लिया आत्महत्या

क्राइम रिव्यू: कहते हैं कि प्यार अंधा होता है और प्यार में दो प्रेमी किसी भी हद तक गुजर जाने को तैयार रहते हैं। लेकिन अपनी चाहत को पूरा न कर पाने की तड़प में एक प्रेमी किस हद तक गुजर सकता है इसकी जीती जागती मिसाल रामपुर के बिलासपुर थाना क्षेत्र में सामने आई है। जहां एक प्रेमी जोड़े के शव संदिग्ध अवस्था में मिले। घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी का माहौल है।

जानकारी के मुताबिक, बिलासपुर के मनिहार खेड़ा गांव में देर शाम जंगल में राजवीर की लाश पेड़ पर लटकी हुई मिली। जिसके बाद गांव वाले उसे उतारकर घर ले आए। तभी उसकी प्रेमिका पिंकी के गायब होने की सूचना पर लोगों ने पिंकी को तलाशना शुरू किया तो पिंकी की लाश भी राजवीर की लाश के बरामदगी स्थल के कुछ ही दूरी पर खेत में पड़ी मिली। घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी का माहौल था। सूचना पाकर स्थानीय पुलिस और पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार शुक्ला भी घटनास्थल पहुंचे। घटनास्थल का जायजा लिया और प्रेमी जोड़े के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

पुलिस के मुताबिक प्रेमी जोड़ा बालिग था। राजवीर पिंकी से शादी करना चाहता था जिसके बारे में पिंकी ने कुछ लोगों से चर्चा भी की थी लेकिन, पिंकी के घर वालों की सहमति ना होने के चलते वह ऐसा करने में असहज थी। प्रथम दृश्य राजवीर द्वारा पहले पिंकी का गला घोट कर हत्या करने और उसके बाद खुद को फांसी लगाकर आत्महत्या करने की बात पुलिस कह रही है। लेकिन सवाल यही बनता है कि आखिर कैसे एक लव स्टोरी हेट स्टोरी में तब्दील हो गई और प्रेमी अपनी और अपनी प्रेमिका की जान का दुश्मन बन बैठा।

और भी पढ़ें: पूर्व आईपीएस अधिकारी दिनेश शर्मा ने गोली मारकर कर ली आत्महत्या, सुसाइड नोट में डिप्रेशन की कही बात

इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक संसार सिंह ने बताया कि राजवीर और पिंकी मनिहारखेड़ा थाना बिलासपुर के रहने वाले थे। दोनों में ही प्रेम प्रसंग था और दोनों ही बालिग थे। पिंकी पास के गांव में जाकर घरों में काम किया करती थी और राजवीर बिजली का मिस्त्री था। पिंकी अक्सर यह कहते हुए सुनी गई जहां पर काम किया करती थी कि राजवीर मुझसे शादी करना चाहता है। मैं अपने परिवार की सहमति के बिना शादी नहीं करूंगी और हम दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा है। इसी दौरान मनिहार खेड़ा के जंगल में राजवीर की लाश एक पेड़ से लटकी हुई मिली। उसने फांसी लगा ली थी। गांव के लोग उसे उतारकर घर ले आए तभी पिंकी गायब थी। लोगों ने पिंकी को खोजा तो पिंकी का शव भी जहां पर राजवीर की बॉडी मिली थी उससे 20 कदम की दूरी पर एक के खेत में पिंकी की बॉडी मिली। अब दोनों के शव पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं और विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!